Status time friends..

Status time friends..

शाम को थक कर टूटे झोपड़े में सो जाता है वो मजदूर,
जो शहर में ऊंची इमारतें बनाता है!

********
मुसीबत में अगर मदद मांगो तो सोच कर मागना क्योकि मुसीबत थोड़ी देर की होती है और एहसान जिंदगी भर का।

********
मशवरा तो खूब देते हो..
"खुश रहा करो"..
कभी कभी वजह भी दे दिया करो...

*********
अमीर की बेटी पार्लर में जितना दे आती है,
उतने में गरीब की बेटी अपने ससुराल चली जाती है..

********
कल एक इन्सान रोटी मांगकर ले गया . . . . ! और करोड़ों कि दुआयें दे गया , , , , ,
पता ही नहीँ चला की , गरीब वो था की मैं . . . . . .

********
'' दीदार की तलब हो तो नजरें जमाये रखना .......
क्यूकि 'नकाब' हो या 'नसीब' .....

सरकता जरूर है''.....!!

*********
गठरी बाँध बैठा है अनाड़ी

साथ जो ले जाना था वो कमाया ही नहीं।

*********
मैं उस किस्मत का सबसे पसंदीदा खिलौना हूँ..
वो रोज़ जोड़ती है मुझे..
फिर से तोड़ने के लिए....

********
जिस घाव से खून नहीं निकलता,
समझ लेना वो ज़ख्म किसी अपने ने ही दिया है..

**********
"बचपन भी कमाल का था।
खेलते खेलते चाहें छत पर सोयें या ज़मीन पर,
आँख बिस्तर पर ही खुलती थी।".

**********
हर नई चीज अच्छी होती है......
लेकिन दोस्त पुराने ही अच्छे होते है........

********
ए मुसीबत जरा सोच के आन मेरे करीब।।।
..
.
..
कही मेरी माँ की दुवा तेरे लिए मुसीबत ना बन जाये।

*******
खोए हुए हम खुद हैं,

और

ढूंढते भगवान को हैं...

*********
अहंकार दिखाके किसी रिश्ते को तोड़ने से अच्छा है की,
माफ़ी मांगकर वो रिश्ता निभाया जाये।

*********
जिन्दगी तेरी भी, अजब परिभाषा है...!!!
सँवर गई तो जन्नत, नहीं तो सिर्फ तमाशा है...!!!

********
खुशीयाँ तकदीर में होनी चाहिये... तस्वीर मे तो हर कोई मुस्कुराता है...!

*********
अहसास इश्क ए हक़ीक़ी का सब से जुदा देखा

लोग ढ़ूँढें मँदिर मस्जिद मैंने हर रूह में ख़ुदा देखा..

********
ज़िंदगी भी विडियो गेम सी हो गयी है...
साला एक लैवल क्रॉस करो
तो अगला लैवल और मुश्किल आ जाता हैं..!!

***********
.......,,,,,.इतनी चाहत तो लाखो
रुपये पाने की भी नही होती .......
......,,,,,..जितनी बचपन की तस्वीर देखकर बचपन में जाने की होती हैं । .......

*********
हम तो पागल हैं…
शौक़-ए-शायरी के नाम पर ही दिल की बात कह जाते हैं….!!!!
और कई लोग गीता पर हाथ रख कर भी सच नहीं कह पाते है….!!

**********
हमेशा छोटी छोटी गलतियों से बचने की कोशिश किया करो , क्योंकि इन्सान पहाड़ो से नहीं पत्थरों से ठोकर खाता है ..

**********
Someone Asked me what is UR attitude……
then i simply replied…
"BEING SINGLE IS MY ATTITUDE"

*********
"लोग कहते है की मेरे दोस्त कम है लेकीन, वो नही जानते की मेरे दोस्तो मे कीतना"दम"हैं"......!

टिप्पणियाँ